सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले 2 हमलावरों की तस्वीर, वीडियो सामने आए, सरगर्मी से हो रही तलाश

मुंबई. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. एक हमलावर काली और सफेद टी शर्ट में नजर आ रहा है, जबकि दूसरा लाल टी शर्ट में है. इस तस्वीरे के आधार पर दोनों की सरगर्मी से तलाश तेज हो गई है. दोनों शूटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं. गौरतलब है कि अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की. जिसके बाद पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं. उन्होंने बताया कि खान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के लिए उनके घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल है. अधिकारी ने बताया कि सबूत इकट्ठा करने के लिए स्थानीय पुलिस, अपराध शाखा और फॉरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों की एक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

गोलीबारी की घटना के वक्त अभिनेता सलमान खान घर पर थे या नहीं, इसे लेकर पुलिस और खान के परिवार की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है. पिछले साल मार्च में अभिनेता सलमान खान के दफ्तर को एक ई-मेल भेजकर खान को धमकी दी गई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी समेत अन्य धाराओं में एक एफआईआर दर्ज की थी.

यह एफआईआर प्रशांत गुंजालकर द्वारा बांद्रा पुलिस को दी गई एक शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार गुंजालकर अक्सर खान के बांद्रा स्थित आवास पर जाते हैं और एक कलाकार प्रबंधन कंपनी चलाते हैं. पुलिस ने पहले बताया था कि ईमेल में कहा गया था कि खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए. ईमेल में गुंजालकर से कहा गया था कि अगर खान इस मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए. पुलिस के मुताबिक, उसमें कहा गया था, ‘अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा.’ पुलिस ने बताया था कि जून 2022 में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक हस्तलिखित पत्र के जरिए खान को धमकी दी थी.

WhatsApp Image 2024-01-16 at 17.12.43
WhatsApp Image 2024-01-16 at 17.12.43
previous arrow
next arrow
Back to top button
भूपेश बघेल ने सहा सोंटे का प्रहार VIDEO CG NEWS : घरघोड़ा बस स्टैंड के पीछे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव Sharad Purnima 2023 : जानिए क्यों बनाई जाती है शरद पूर्णिमा पर खीर, जाने क्या है खीर का महत्व
भूपेश बघेल ने सहा सोंटे का प्रहार VIDEO CG NEWS : घरघोड़ा बस स्टैंड के पीछे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव Sharad Purnima 2023 : जानिए क्यों बनाई जाती है शरद पूर्णिमा पर खीर, जाने क्या है खीर का महत्व